'संस्कारी बहू': 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्य स्विमसूट में शॉवर की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्रोल हुईं

"कुंडली भाग्य" की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने हाल ही में एक पुष्प मोनोकिनी में स्नान करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की।

'संस्कारी बहू': 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्य स्विमसूट में शॉवर की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्रोल हुईं

 "AntiFragile" के रूप में कैप्शन में, श्रद्धा ने अपने खूबसूरत फिगर को दिखाते हुए और गर्मियों की धूप का आनंद लेते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

जबकि श्रद्धा की सुंदरता से प्रशंसकों के स्कोर को छोड़ दिया गया था, ट्रोल के एक वर्ग ने अभिनेत्री को अपनी ऑनस्क्रीन छवि छोड़ने और "संस्कारी बहू" नहीं होने के लिए नारा दिया।

नीचे दी गई टिप्पणियों की जाँच करें -


2019 में वापस, श्रद्धा ने कहा था कि टेलीविजन उद्योग का हिस्सा बनना उनकी पसंद है, और वह इसके बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं देखती हैं।

उन्होंने "पाठशाला" और "निशब्द" जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है, लेकिन टेलीविजन, फिल्मों और वेब श्रृंखला के लिए काम करने के बीच अंतर नहीं करती हैं।

"अंत में, आप एक अभिनेता हैं। आप कैमरे का सामना कर रहे हैं। आप एक चरित्र को चित्रित कर रहे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता," उसने कहा।

श्रद्धा अपने परिवार को अपने अस्तित्व की कुंजी बताती हैं। उन्होंने कहा, "मेरा परिवार मेरा सबसे बड़ा सहारा है। चाहे मेरा दिन अच्छा हो या बुरा, मैं अपनी मां को गले लगाती हूं और सब कुछ ठीक हो जाता है।"

"कुंडली भाग्य" अभी भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय फिक्शन शो में से एक है। वह "नच बलिए" के साथ गैर-फिक्शन रियलिटी टीवी के क्षेत्र में भी सफलतापूर्वक प्रवेश करने में सफल रही हैं।

एक अभिनेता के रूप में उनकी महत्वाकांक्षा एक ऐसे स्तर तक पहुंचने की है जहां लोग उनके द्वारा निभाए गए पात्रों से संबंधित हों।

"(मेरी महत्वाकांक्षा है) उन भूमिकाओं को करना जो आप करना चाहते हैं और उन्हें दृढ़ विश्वास के साथ करते हैं। यदि आप इसे दृढ़ विश्वास के साथ करते हैं, तो लोग आप पर विश्वास करते हैं और आपसे संबंधित होते हैं। यही मैं हासिल करने का प्रयास करता हूं। कभी-कभी मैं इसे हासिल नहीं करता हूं कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं और बेहतर कर सकती थी। यह हर दिन होता है, किसी न किसी दृश्य में। यह एक निरंतर संघर्ष है जिससे एक अभिनेता गुजरता है - कैमरे के सामने उसे या अपना सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए, "वह हवा देती है।